Connect with us

Hi, what are you looking for?

Bollywood

'गुलमोहर' की कायल हुई निर्देशिका मीरा नायर, राहुल चित्तेला के बारे में कही ये बड़ी बात, इस दिन रिलीज होगी मूवी

पारिवारिक रिश्तों को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाती फिल्म गुलमोहर के ट्रेलर को खूब वाहवाही मिल रही हैं. इसकी कहानी और स्टार कास्ट पहले से ही काफी चर्चा में आ चुकी हैं. अब मशहूर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय निर्देशिका मीरा नायर भी गुलमोहर की तारीफ करते नहीं थक रही हैं. गुलमोहर 3 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. फिल्म सें शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और सिमरन मुख्य किरदार में हैं.

इस फिल्म का एक अपना अलग मूड है

गुलमोहर के बारे में बताते हुए मीरा नायर ने कहा, “पहली बार जब मैंने गुलमोहर को रफ कट देखा, तो ये मेरे दिल को छू गया, इस फिल्म ने मेरे अंदर की एक भावना को झकझोर दिया. इस फिल्म का एक अपना अलग मूड है. इसमें वातावरण की एक शक्तिशाली भावना है और उन लोगों की फीलिंग हैं जो महसूस करते हैं कि जिंदगी आगे कैसे काम करती हैं साथ ही जो जीवन में पड़ रहे चोटों को महसूस करते हुए ,आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं. जिस तरीके से कल्पना के माध्यम से फिल्म की कहानी लिखी गयी, मुझे बेहद पसंद आई है. हर किरदार का ताना-बाना बड़ी की खूबसूरती से बुना गया है.

राहुल के टैलेंट को मैंने बहुत करीब से देखा है

अपने शागिर्द और प्रोड्यूसर पार्टनर राहुल चित्तेला की तारीफ करते हुए वो आगे कहती है कि, “राहुल ने मेरे साथ बहुत काम किया हुआ है. मैं उनकी प्रतिभा को भलीभांति जानती हूं उनके अंदर के टैलेंट को मैंने बहुत करीब से देखा है. मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह की फिल्म उन्होंने बनाई हैं ,लोगों के दिलों को छू लेगी. राहुल की ये फिल्म ऐसे अनसुलझे पारिवारिक भावनाओं को जोड़ेगी जिनकी आकांक्षाएं, उनकी खुशियों से बड़ी हैं. ऐसे में गुलमोहर को देखना एक खूबसूरत अनुभव होगा.”

मीरा नायर और राहुल चित्तेला का साथ काफी पुराना है

मीरा नायर और राहुल चित्तेला का साथ काफी पुराना है. मीरा एक फिल्म निर्माता के रूप में राहुल के जुनून, समझ और दृढ़ता को समझती हैं. वो कहती हैं कि, “राहुल खुद को जानते है कि उन्हें क्या विषय आकर्षित करता हैं. क्या उन्हें प्रेरित करता है और क्या उसे जाने नहीं देता उन्हें इस बात का एहसास है कि उन्हें क्या चाहिए और क्या नही. वह काफी विनम्र है, लोगों की राय सुनते हैं और फिर वह केवल वही करते हैं जो उनके लिए और फ़िल्म के लिए बेहतर है इस तरह की स्पष्टता और दूरदर्शिता ही राहुल को एक अच्छा फिल्मकार बनाती है.”

शुरुआत से ही गुलमोहर का हिस्सा हूं

मीरा नायर गुलमोहर की बात करते हुए आगे कहती हैं,”मैं गुलमोहर की शुरुआत से ही उसका हिस्सा रही हूं, शुरुआती स्क्रिप्ट से लेकर पहले रफ कट तक. मैं सेट पर कई बार गयी, यह देखकर कि राहुल ने एक असाधारण कलाकारों की एक एंटिटी साथ रखी है, जिसे उन्होंने बड़ी अंतर्दृष्टि और पूर्णता के साथ किया है.”

source

You May Also Like

Fashion

Leading jewellery retailer Malabar Gold & Diamonds has named actor Alia Bhatt as their new brand ambassador.  Malabar Gold names Alia Bhatt as brand...

Bollywood

सोनी टीवी पर प्रसारित द कपिल शर्मा शो को देखना दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है....

Bollywood

दीपक डोबरियाल अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन की फिल्म ‘भोला‘ में एक खलनायक की भूमिका निभाते नजर आए. हमेशा सबको हंसाने वाले दीपक जब आशु...

Bollywood

Gadar 2 Box Office Collection Day 9 सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ रही है....