Connect with us

Hi, what are you looking for?

Bollywood

Bhojpuri Song : राकेश मिश्रा का नया गाना ‘गुलाब लागेलु’ म्यूजिक बाजार में मचा रहा बवाल

Bhojpuri Song : गायक राकेश मिश्रा भोजपुरी इंडस्ट्री की जान बन गये हैं. वे जब भी कुछ गाते हैं, लोगों के दिलों पे छा जाते हैं. उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘गुलाब लागेलु’ म्यूजिक के बाजार में आ चुका है और रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है. राकेश मिश्रा ने इसे नवोदित गायिका शिवानी सिंह के साथ गाया है. लोगों के दिलों पर यह गीत किस कदर जादू चला रहा है इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि रिलीज के पहले दिन ही यह 5.73 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है.
इस गाने को टी-सीरिज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. राकेश और शिवानी से गाने को बड़ी ही खूबसूरती से गाया है. सिर्फ गाना ही नहीं, वीडियो की भव्यता भी देखने लायक है, जिसकी तारीफ लोग जम कर कर रहे हैं. यह किसी मामले में बॉलीवुड गाने से कम नहीं लग रहा. राकेश मिश्रा के साथ मुस्कान गुप्ता इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. इसमें मुस्कान अपने सईंया जी से पूछ रही हैं कि वह कैसी लग रही हैं. इस पर बेहद मोहक अंदाज में राकेश मिश्रा उनकी तुलना गुलाब से करते हुए तारीफ कर रहे हैं- ‘गुलाब लागेलु’. फैंस जमकर इस गाने पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक भाई ने तो कह दिया कि ‘भाई आपकी आवाज पूरी तरह से पवन सिंह से मिलती-जुलती है’.

Also Read : Bhojpuri Song : गर्मी से राहत दिलाने कल्लू लेकर आये ‘लहसुन मिर्चा के चटनी’, लोगों को भाया यह चटपटा स्वाद

बता दें कि पिछले साल गायक नीलकमल सिंह का गाना ‘गुलाब जईसन खिलल बाडू तू भंवरा से मिल बाडू…’ खूब वायरल हुआ था और अब तक यह सुना जा रहा है. लगता है इसके बाद से ‘गुलाब’ भोजपुरी म्यूजिक का हिट ट्रेंड बन गया है.

इसलिए राकेश मिश्रा ने गुलाब को गाने में पिरोया है

Whatsapp Image 2024 05 03 At 11.22.41
Bhojpuri song : राकेश मिश्रा का नया गाना ‘गुलाब लागेलु’ म्यूजिक बाजार में मचा रहा बवाल 3

अपने नये म्यूजिक वीडियो ‘गुलाब लागेलु’ को लेकर राकेश मिश्रा कहते हैं कि गुलाब प्रेम का प्रतीक है और प्रेमी की तुलना गुलाब से करने से संबंध और मजबूत होते हैं. सामने वाले के दिल पर इसका गहरा असर होता है. यही सोच कर गुलाब को गाने में पिरोया है. राकेश मिश्रा आगे अपने भोजपुरी भाइयों से गुजारिश की है कि यह गाना जरूर सुनें और देखें और अपने दोस्तों से शेयर भी करें. उनके प्यार और आशीर्वाद से ही हर बार की तरह इस बार भी यह गाना चार्ट बस्टर होगा.

वहीं गाने को लेकर टी-सीरिज के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने कहा है कि हमारी कोशिश हमेशा से अच्छे गानों के साथ लोगों का मनोरंजन करना रहा है. इसी कड़ी में यह खूबसूरत गाना लेकर आये हैं.
इस गाने के गीतकार और संगीतकार प्रकाश बारूद हैं, जबकि संगीत बिपुल जी (मल्हार स्टूडियो) हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं और परिकल्पना संग्राम सिंह का है.

Whatsapp Image 2024 05 03 At 11.22.39
Bhojpuri song : राकेश मिश्रा का नया गाना ‘गुलाब लागेलु’ म्यूजिक बाजार में मचा रहा बवाल 4

Also Read : Bhojpuri Song : सुगम सिंह की आवाज में रोमांटिक गाना ‘बावरिया’ बना रहा हर दिल को दीवाना

source

You May Also Like

Fashion

Leading jewellery retailer Malabar Gold & Diamonds has named actor Alia Bhatt as their new brand ambassador.  Malabar Gold names Alia Bhatt as brand...

Bollywood

सोनी टीवी पर प्रसारित द कपिल शर्मा शो को देखना दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है....

Bollywood

दीपक डोबरियाल अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन की फिल्म ‘भोला‘ में एक खलनायक की भूमिका निभाते नजर आए. हमेशा सबको हंसाने वाले दीपक जब आशु...

Bollywood

पारिवारिक रिश्तों को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाती फिल्म गुलमोहर के ट्रेलर को खूब वाहवाही मिल रही हैं. इसकी कहानी और स्टार कास्ट पहले...